ज्ञान के लिए कार्रवाई विदेशी मुद्रा की समीक्षा


ज्ञान की कार्रवाई की समीक्षा - प्रशस्तियां - क्या स्नातक ज्ञान से कार्रवाई दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा, सही ढंग से कारोबार करते हैं, आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने का सबसे तेज़ तरीका है और अपने दिन की नौकरी छोड़ते हैं। ग्रेग सेकर, विश्व प्रसिद्ध बहु-करोड़पति मुद्रा व्यापारी और धन कोच - 2003 में ज्ञान से कार्य करने के लिए आपको आखिर में समय से मुक्त करने के लिए पैसा जाल है। तब से ग्रेग सेकर और उनकी सुप्रभात विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रशिक्षकों की टीम ने लंदन से सिडनी के हजारों लोगों के जीवन को बदल दिया है। उन्हें आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए कौशल प्रदान करना, अपने जीवन पर नियंत्रण रखना और अपने भविष्य के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, फिर कभी भी। और अब ग्रेग की गतिशील फॉरेक्स रणनीतियां दक्षिण अफ्रीका में एक तूफान को लात मार रही हैं यहाँ हम हमारे स्नातकों से कुछ वास्तविक प्रशंसापत्र प्रस्तुत करते हैं। तिथि करने के लिए मेरा सबसे अच्छा व्यापार, मुझे यकीन नहीं है कि यह शुरुआती भाग्य था, लेकिन यह लगभग 10 मेरा नाम भद्रा रांचीब था, मैं केप प्रायद्वीप विश्वविद्यालय प्रौद्योगिकी के एक प्राध्यापक हूं। ग्रेग सेकर ने केप टाउन में जुलाई में एक संगोष्ठी आयोजित की। मैंने भाग लेने का फैसला किया क्योंकि मैं हमेशा नए अवसरों की तलाश कर रहा हूं। नीतियों के बारे में जानने के लिए रणनीतियाँ हैं जो पिवॉट्स और आय जनरेटर हैं मैं इन के साथ चिपका में लगातार किया गया है यह मेरे समय सारिणी में फिट बैठता है, यह सोचकर कि मैं पूरे समय काम कर रहा हूं, मैं दीर्घकालिक ट्रेडों में रहना चाहता हूं। इससे पहले कि मैं काम पर जाने से पहले सुबह में करती हूं, केवल एक ही समय मैं व्यापारों की निगरानी करता हूं शाम को। तिथि करने के लिए मेरा सबसे अच्छा व्यापार, मुझे यकीन नहीं है कि यह शुरुआती भाग्य था, लेकिन यह लगभग 10 था। जाहिर है उसके बाद यह नीचे चला गया, औसतन मैं 1 और 2 के बीच कर रहा हूं। इस पाठ्यक्रम में मैंने जो सीखा है, वह लगातार होना है मैं हमेशा बताता हूं कि लोगों को सिर्फ सुसंगत होना चाहिए, समय के साथ निर्माण करना होगा यह अगले महीने नहीं हो सकता है, लेकिन भविष्य में भविष्य में स्थिरता का निर्माण होता है। अनुसंधान, संगठन की गहराई, जिस तरह से सामग्री उपलब्ध है, वह सुलभ है, और अगर आपको कोई समस्या है तो हमेशा आपकी सहायता कर सकता है कोई व्यक्ति जो कुछ साल पहले तक मैं एक अटॉर्नी था, मैं एक पूर्णकालिक संपत्ति वकील था। बदलते आर्थिक माहौल के साथ मैंने फैसला किया कि यह छोड़ने के लिए और अन्य कौशल खोजने के लिए एक अच्छा समय था। Ive पिछले चार वर्षों या बहुत कुछ में विभिन्न संभावनाओं को देख रहा है, और दो महीने पहले के बारे में व्यापार पर ठोकर खाई। आईएम व्यापार सोमवार से शुक्रवार, ज्यादातर सुबह जल्दी। मुझे लगता है कि यूके और दक्षिण अफ्रीका के बीच के अंतर के कारण, यहां बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे मेरे दोस्त के माध्यम से ज्ञान से पता चला, जिन्होंने मुझे पाठ्यक्रम पर जाना और पता लगाया कि इसके बारे में, मैंने क्या किया। हमें लंदन से बाहर आने के लिए नॉलेज टू एक्शन व्हाट पर एक अद्भुत कोच द्वारा प्रशिक्षित किया गया, टॉम फ्रेंकलिन। वह प्रेरणादायक था, वह क्या करता है, इस बारे में पूरी तरह से भावुक है। मैंने फैसला किया कि व्यापार को अनदेखा करना बहुत रोमांचक था। मैंने अक्टूबर के मध्य में पाठ्यक्रम में भाग लिया, Ive अब से लगभग दो महीने के लिए व्यापार किया गया Ive इसके अभी भी नए और आईएम को सॉफ्टवेयर जानना है, लेकिन मेरे पैर गीले हैं। तिथि करने के लिए मेरा सबसे अच्छा व्यापार आय जेनरेटर रहा है, स्विस पर लंबे समय से कारोबार किया गया है, जो पिछले सप्ताह हुआ था। मैंने स्क्रीन को छप लिया और दीवार पर इसे फंस लिया। मेरे लिए सबसे अच्छा हिस्सा, ज्ञान से लड़ाई संगठन को जानना, समर्थन किया गया है इसके अलावा अनुसंधान, संगठन की गहराई, जिस तरह से सामग्री प्रस्तुत किया जाता है सुलभ है। और अगर आपको कोई समस्या है तो हमेशा आपकी मदद कर सकता है। इस भावना से हमेशा किसी से पूछता है कि अगर आप अकेले महसूस कर रहे हैं या फंस गए हैं, तो हमेशा एक जवाब है। मैं वित्तीय आजादी हासिल करने की उम्मीद कर रहा हूं मुझे किसी और के स्वतंत्र रूप से काम करना पसंद है मेरी अपनी सफलता के लिए अपना खुद का ढांचा तैयार करना और इससे मेरी अपनी वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त हो रही है वे एक उच्च पेशेवर संगठन हैं और क्योंकि वे हमारी प्रतिक्रिया सुनते हैं मुझे लगता है कि वे क्या करते हैं और वे जो सेवा प्रदान करते हैं, उनके बारे में अधिक गंभीर हैं। यह नॉलेज टू एक्शन के साथ मेरा चौथा कोर्स है जो मुझे नॉलेज टू एक्शन के बारे में जानना चाहूंगा कि वे बेहद पेशेवर हैं जो हमें सिखाता है बहुत ही संक्षिप्त और सभी अलग रणनीतियों को पढ़ाने में स्पष्ट है। लेकिन यह भी, ज्ञान से कार्रवाई ने प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त टिप्पणियों पर ध्यान दिया, उदाहरण के लिए - मुझे पता चला कि मुझे पता नहीं था कि ईटीएक्स अंतरिक्ष का इस्तेमाल कैसे करना है और अब, पाठ्यक्रम के एक नए हिस्से को वास्तव में लोगों को विशेष रूप से सिखाने के लिए पेश किया गया है इसके प्रयेाग के लिए। मैंने यह भी गौर किया कि जब मैंने टिप्पणी की थी कि सेमिनार बहुत बड़ा हो रहे थे, फिर नॉलेज टू एक्शन ने ध्यान दिया और कक्षा के आकारों को बढ़ाया जिससे व्यापारिक शिक्षकों को अधिक सुलभ बनाया जा सके। वे एक उच्च पेशेवर संगठन हैं और क्योंकि वे हमारी प्रतिक्रिया सुनते हैं मुझे लगता है कि वे क्या करते हैं और वे जो सेवा प्रदान करते हैं, उनके बारे में अधिक गंभीर हैं। Ive वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम बहुत उपयोगी पाया और सामग्री बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया था। प्रस्तुतकर्ता स्वयं हमेशा प्रश्नों के लिए खुले होते हैं और बेहद धैर्य रखते हैं। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वास्तविक व्यापारिक दुनिया में जो कुछ चल रहा है, उसके बारे में हमें बहुत अच्छी समझ थी। सूत्र-संचालित रणनीतियों का अध्ययन करने के माध्यम से, मुझे वास्तव में पाया गया कि मुझे उनकी अच्छी समझ है कि कैसे वे काम करते हैं, और अब मुझे पता है कि कैसे इसे अपने जीवन में सफल होने के लिए लागू करने के लिए मैं नॉलेज टू एक्शन में शामिल हो गया, इसलिए मैं समझ सकता था कि मेरी मौजूदा आय के पूरक के रूप में मुद्राओं को कैसे व्यापार करना है I अब तक, मेरे प्रशिक्षण ने चीजों को अच्छी तरह से स्पष्ट किया है, यह हमें बस और काटने के आकार के टुकड़े जो आसानी से अवशोषित कर दिए गए हैं और इसे जितना रोमांचक हो रहा है उतना रोमांचक हो गया है। मैं बिल्कुल किसी के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की सिफारिश करेगा- यह एक जीवन बदलते अनुभव है Im इतने उत्साहित हैं कि मैंने इन अतिरिक्त जीवन उपकरणों के साथ अपने आप को लैस करने का अवसर पकड़ा। मुझे लगता है कि यह अपने जीवन के चालक होने के लिए महत्वपूर्ण है और इसे पूरी तरह से सशक्त बनाया जा सकता है और मुझे विश्वास है कि इस पाठ्यक्रम का उपक्रम यह हासिल करने का तरीका है। ज्ञान से कार्रवाई के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम लेने के बाद, जो वास्तव में उत्तेजक और बहुत उत्साहजनक था- मुझे एहसास हुआ कि व्यापार हर रोज़ व्यक्ति के लिए सक्षम है। यदि प्रस्तुतकर्ता ऐसा कर सकते हैं, तो हम ऐसा कर सकते हैं। नॉलेज टू एक्शन लिमिटेड 1 लाल, कॉन्वेंशन टॉवर्स, सीएनआर ऑफ हेइएन्ग्रैचट और कोएन स्टायटलर स्ट्रीट, केप टाउन, 8001 दक्षिण अफ्रीका कॉपी 2017 नॉलेज टू एक्शन लिमिटेड। अस्वीकरण हमारे सेमिनार पूरी तरह से प्रकृति में शैक्षिक हैं। किसी भी संगोष्ठी में दिखाए गए किसी भी ट्रेडों पर हम सलाह नहीं देते या संकेत नहीं देते हैं सभी ट्रेडों को ज्ञान से क्रिया पाठ्यक्रमों तक प्रदर्शित किया गया, केवल शैक्षणिक और चित्रण प्रयोजनों के लिए ही है ये उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं। उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए ज्ञान के लिए कार्रवाई एक माना जाता है विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा indistute हैं। मैं बेवकूफ की तरह महसूस करता हूं और मुझे लगता है कि मैंने अपने क्रेडिट कार्ड को इन घोटालों के कलाकारों को सौंपने से पहले अपना शोध किया था। आपको केवल Google Greg Secker के अपने सीईओ या उनके व्यवसाय के नाम नॉलेज टू एक्शन की ज़रूरत है और आप यहां भी देखेंगे कि बीबीसी में इस नॉलेज फॉर एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग घोटाले के बारे में एक लेख है। जब आप अपने कार्यालय में आते हैं तो आप देखेंगे कि यह कैसा है और पेशेवर कैसे दिखते हैं। वे बिक्री, मार्केटिंग और निर्दोष लोगों को अपनी जेब खोलने और अपनी कड़ी मेहनत वाले नकदी से हाथ मिलाने में उत्कृष्ट हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि यदि ये स्कैमर विदेशी मुद्रा व्यापार में किसी भी अच्छे हैं, तो वे कड़ी मेहनतकश लोगों के पैसे लेने के लिए इतनी मेहनत करने के बजाय विदेशी मुद्रा का कारोबार करेंगे। मैंने उन्हें अपने क्रेडिट कार्ड के विवरण दिए हैं, उन्होंने मुझे बेकार की जानकारी के लिए हजारों डॉलर का आरोप लगाया। नीचे जारी रखा रिपोर्ट अटैचमेंट: मुझे आश्वासन दिया कि यह मुझे अपने अपराजेय व्यापार प्रणाली तक पहुंच देगा। कि मैं खो सकता है और इसका सबसे अच्छा निवेश, कि मैं इसे अप पास करने के लिए एक मूर्ख होगा। मुझे मूर्ख जैसा लग रहा है। एक लालची मूर्ख मैं वहां जाल में महसूस करता हूं और 10,000 से अधिक खो चुका हूं। धन है कि मेरे परिवार की जरूरत है ग्रेग सेकर और उसके विदेशी मुद्रा व्यापार घोटाले पर पर्याप्त शोध न करने के लिए मैं अपनी अपनी गलती जानता हूं। Ive मेरे सबक सीखना इस रिपोर्ट को Ripoff रिपोर्ट पर 11052014 05:10 पर पोस्ट किया गया था और यहां एक स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsknowledge-to-actionsydney-another-2060 ज्ञान-टू-एक्शन-ग्रेग-सीकर-ज्ञान-टू-एक्शन-फॉरेक्स - trading-शिक्षा-घोटाला-सिडनी-एन-1,186,903। संकेत दिया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास को फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभी तक रिकार्ड सीधे सेट करने के लिए मध्यस्थता

Comments